छतरपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सटई रोड के पिताम्बरा मंदिर के पीछे रेलवे पटरी पर एक युवक की शुक्रवार की सुबह खून से लथपथ लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक स्थानीय मोहल्ले का ही रहने वाला है, जिसके परिजनों ने शिनाख्त करने के बाद थाने में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामले की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस ने ही शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां मृतक का पोस्टमार्टम किया गया।
मृतक के बड़े भाई विनय पटेल पुत्र कृष्णकांत पटेल निवासी मंडी के पीछे रेलवे पुल के उस पार थाना सिविल लाईन छतरपुर ने बताया कि उसका छोटा भाई विकास पटेल उम्र 22 वर्ष   सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था तथा शादी विवाह मे कैटरिंग का भी काम करता या। गुरुवार की दोपहर करीब 12 शाम विकास अपनी मोटर साईकिल डिस्कवर से घर से निकला था और रात भर घर वापस नही आया।
मृतक के पिता कृष्णकांत पटेल ने बताया कि विकास अक्सर काम के सिलसिले मे रात को बाहर रूक जाता था और सुबह घर आ जाता है। इसी कारण से रात को हमने उसकी खोज नही की। शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे दो लड़कों ने घर आकर सूचना दी कि विकास पिताम्बरा मंदिर के पीछे रेलवे पटरी पर मृत अवस्था में पड़ा है। वहीं उसकी मोटरसाइकिल खड़ी है तथा मोबाइल फोन भी डला है। इसके बाद परिजनों ने मौके पर जाकर देखा जहां विकास पटेल मृत अवस्था मे पटरी के लगभग 6 फिट नीचे तरफ पडा था। अंदेशा है कि रेल से टकराने के कारण विकास की मौत हुई है। विनय पटेल की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।