छतरपुर। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश शासन के राज्य मंत्री एवं चंदला विधायक दिलीप अहिरवार का क्षेत्र कहे जाने वाले चंदला बस स्टैंड में आने वाले यात्री बूंद बूंद पानी और धूप में बैठने को मजबूर हैं। चंदला बस स्टैंड से रोजाना 50 से 60 बसे आवागमन करती हैं जिसमें हजारों की संख्या में लोग अपने गंतव्य के लिए रवाना होते हैं मगर बस स्टैंड में मूलभूत सुविधाएं न होने की वजह से यहां आने जाने वाले लोग हमेशा परेशान दिखाई देते हैं।
चंदला बस स्टैंड पर नगर परिषद द्वारा लगवाया गया फ्रीजर शोपीस बनकर रह गया है। यहां सफर करने आने वाले यात्री बूंद बूंद पानी को परेशान नजर आते हैं। पिछले वर्ष नगर परिषद द्वारा यात्रियों की सुविधा को देखते हुए बस स्टैंड पर एक वाटर कूलर लगवाया गया था मगर जिम्मेदारों की अनदेखी के चलते यह वाटर कूलर कई महीनों से बंद पड़ा हुआ है। यहां से सफर करने वाले सक्षम लोग तो पैसे खर्च करके दुकानों से पानी बोतल खरीद कर अपनी प्यास बुझा लेते है मगर गरीब तबके के लोग पानी के लिए बस स्टैंड पर स्थित दुकानों पर हाथों में बोतल लिए चक्कर काटते नजर आते रहते हैं। वहीं दुकानदारों द्वारा उन्हें दुत्कार कर दुकान से भगा देते हंै।
 बस स्टैंड पर यात्री प्रतीक्षालय न होने की वजह से यहां से सफर करने वाले लोग धूप से बचने के लिए दुकानों के बाहर अपना सामान रखकर सर छुपाए बैठे नजर आते हैं। हाल ही में दौरे पर आए प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने चंदला को नगर परिषद से नगर पालिका बनाने की घोषणा तो कर दी मगर यहां के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए आज भी परेशान हैं। हालांकि अभी आचार संहिता लागू है लेकिन देखना यह होगा कि इसके बाद चंदला क्षेत्र की इस बड़ी समस्या पर राज्यमंत्री का ध्यान जाता है या फिर अभी लोगों को और इंतजार करना पड़ेगा?